January 28, 2023

सीएसपी में लूट का विरोध करने पर संचालक व एक महिला को लूटेरों ने मारी गोली

किशनगंज

बिहार के किशनगंज में मंगलवार को एक सीएसपी में रुपये लूट की घटना को अंजाम देने आए बेखौफ बदमाशो ने संचालक व एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी। गोली लगने से सीएसपी संचालक नासिर आलम और पड़ोस में रहने वाली महिला अखतरा बेगम घायल हो गई। पड़ोस में रहने वाला एक अन्य  मोफीज आलम  बीच बचाव में सिर पर चोट लगने से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही किशनगंज सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अपना बाइक छोड़ कर मझिया रोड की ओर फरार हो गये।

पीड़ित सीएसपी संचालक के भाई ने बताया कि मझिया रोड स्थित सीएसपी में बाइक से दो बदमाश अचानक पहुंच गए। बदमाश रुपये लूटने का प्रयास करने लगे। तभी नासिर उनका विरोध करने लगा। हंगामे की आवाज सुन पड़ोस में रहने वाले मोफीज व अखतरा वहां पहुंच गई। इतने में बदमाशों ने सभी पर गोली चला दी। नासिर को पांव में गोली लगी। बदमाशो ने मोफीज आलम को बंदूक से सिर पर हमला कर घायल कर दिया। हो हल्ला सुनकर वहां अन्य लोग भी जुटने लगें। तब तक बदमाश अपनी बाइक छोड़ कर वहां से फरार हो गये।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.