September 30, 2022

कटिहार में दिनदहाड़े बाइक शोरूम के कैशियर की हत्या कर 6.66 लाख लूटे, बदमाशों ने कैशियर के सीने में मारी 3 गोली

कटिहार

कटिहार-पूर्णिया एनएच 131 ए पर बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े  बाइक शोरूम के कैशियर रजत प्रतीक (32) को गोलियों से छलनी कर दिया और उसके पास से 6.66 लाख रुपये लूट कर फरार हो गया। गोली लगने से घायल कैशियर को आनन फानन में मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर एसपी जितेंद्र कुमार, एसडीपीओ ओमप्रकाश सहित तीन थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। मामले को लेकर एसपी द्वारा गठित एक टीम ने बदमाशों की पहचान कर छापेमारी तेज कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना सोमवार दो बजे दिन की है। कैशियर रजत प्रतीक बैंक से अपने एक सहकर्मी के साथ बैंक पैसा जमा करने के लिए जा रहा था। इसी बीच  बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ दस राउंड फायरिंग की। इसमें से पांच गोली कैशियर को लगी। तीन गोली लगने के बाद भी जब कैशियर ने पैसों से भरा बैग देने से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने दो गोली और मार दी। इसके बाद बदमाश बैग लेकर फरार हो गये।

स्थानीय लोगों की मानें तो इससे पहले एक स्कूटी सवार ने आकर कैशियर की रेकी भी की थी क्योंकि घटना से ठीक पहले वह घटनास्थल से फरार हो गया। एसपी ने कहा कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम निकल चुकी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.