September 29, 2022

दबंगों ने युवक को खंभे से बांधकर उल्टा लटकाया, फिर जमकर की धुनाई; डर के मारे तमाशा देखते रहे लोग

बेगूसराय

बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का हिंसक रूप सामने आया है। भूमि के मामूली विवाद में एक युवक को पहले बंधक बनाया और हाथ पैर को खंभे से बांध दिया। इसके बाद उसके ऊपर लात जूतों व मुक्कों की बरसात होने लगी। इस दौरान युवक प्राण रक्षा की भीख मांगता रहा। लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी। दबंगों के भय से वहां मौजूद भीड़ भी तमाशबीन बनी रही।

तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता हैं कि दबंग के द्वारा किस तरह से कहर बरपाया जा रहा है और युवक रहम की भीख मांगते दिखाई दे रहा है। दिल दहलाने व पुलिस को सीधी चुनौती देने वाली यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है जहां बुधवार की शाम इसे अंजाम दिया गया। इस पिटाई से एक नहीं बल्कि तीन लोग शिकार होकर जख्मी हो गए। पीड़ितों में गंगा राम का पुत्र रामप्रीत महतो, राजाराम महतो व चंदन कुमार का नाम शामिल है।

जख्मी रामप्रीत ने बताया कि लगभग दर्जनों लोगों ने आकर उसके परिवार पर हमला किया। उसके तीन भाइयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी उसके भाई को उठाकर ले गए और हाथ-पैर बांधकर उल्टा लटका दिया और क्रूरता की हदें पार करते हुए बेरहमी से पिटाई करने लगे। फिलहाल सभी घायल सदर अस्पताल में इलाजरत हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.