September 29, 2022

बूढ़ी गंडक में अधिवक्ता ने लगाई छलांग, दो घंटे बाद निकाली गई लाश; घटना पर परिजन खामोश

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में एक वकील ने नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया। शहर स्थित अखाडाघाट पूल से बुढ़ी गंडक नदी में वकील ने छलांग लगा दी। जबतक उन्हें खोजा जाता तबतक उनकी डूबकर मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान एडवोकेट विद्युत शेखर शर्मा के रूप में हुई है। वे मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में वकील साहब ने आत्महत्या कर लिया।

दरअसल अधिवक्ता विद्तुत शेखर वर्मा को नदी में छलांग लगाते हुए कुछ लोगों ने देख लिया। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए और भीड़ जमा हो गयी। वहीं मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलने पर सिकंदरपुर ओपी प्रभारी दारोगा हरेंद्र कुमार दलबल के साथ पुल पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों और मछुआरों की सहायता से खोजबीन शुरू की। लगभग दो घन्टे की खोजबीन के बाद लाश नदी से निकाला जा सका।  निकालने के बाद उनकी पहचान हो सकी। वे सरैयागंज के रहने वाले एडवोकेट विद्युत शेखर वर्मा थे।

घटना की जानकारी मिलने पर एडवोकेट के भाई और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। इधर पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी में थी। लेकिन परिजनों ने पुलिस को रोक दिया और अस्पताल ले गए।
प्रभारी दारोगा हरेंद्र कुमार ने कहा कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस मामले में परिवार से  कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ। पुलिस ने कहा कि परिजन जो बयान देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बाद में परिजनों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव एसकेएमसीएच भेज दिया है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.