October 4, 2022

पब्जी खेलते हुए छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंची युवती, पुलिस ने सकुशल किया बरामद; 26 मई को पिता ने दर्ज कराया था केस

पूर्णिया

पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती पब्जी गेम खेलने के लिए घर से अचानक गायब हो गई थी। सदर थाना की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सकुशल बरामद कर लिया है। फिलहाल लड़की का 161 का बयान करवाने के बाद मेडिकल और न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करवाने की तैयारी सदर थाना की पुलिस के द्वारा की जा रही है।

इस संदर्भ में सदर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि 26 मई को सदर थाना क्षेत्र के ही गुलाबबाग के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री के अचानक घर से गुम हो जाने को लेकर लिखित आवेदन दिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम के द्वारा मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया था। इसी क्रम में वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए पुलिस की टीम को पता चला कि घर से गायब युवती रायपुर में है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपी के दिशा निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने लड़की की सकुशल रायपुर से बरामदगी कर ली गयी है। प्रथम दृष्टया पुलिस की टीम के द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद लड़की ने अपने मन से ही घर से निकलने की बात बताई है। फिलहाल पुलिस की टीम के द्वारा अन्य बिन्दुओं पर भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.