September 29, 2022

शादी की छुट्टी लेकर घर आए सेना के जवान की हादसे में मौत, नवविवाहिता की हालत बिगड़ी

बेतिया

सेना के एक जवान के घर शादी के बाइस दिन बाद ही खुशियों को ग्रहण लग गया है। घर से तीन दोस्तों के साथ फतेहपुर चौक पर सामान खरीदने निकले जवान की हादसे में मौत हो गई है। घटना की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। पति की मौत की जानकारी मिलते ही नवविवाहिता बदहवास जैसी हो गई। बुधवार को गांव में ही जवान का अंतिम संस्कार किया गया।

60 दिन की छुट्टी पर आया था जवान
जवान सागर की पोस्टिंग पंजाब के गुरुदास में थी। अपनी शादी के लिए 5 मई को 60 दिन की छुट्टी लेकर गांव आया था। 9 मई को उसकी शादी बैरिया थाना क्षेत्र के तधवानन्दपुर वार्ड 15 जगरनाथपुरी चौक में हुई थी। शादी के बाद सागर अपने घर से फतेहपुर चौक पर समान खरीदने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अनियंत्रित गाड़ी ने ठोकर मार दिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घर पर कोहराम, बदहवास हुई पत्नी 
सेना के जवान सागर की मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। शादी के बाइस दिन बाद ही सैनिक की मौत से पत्नी बार-बार बेहोश हो रही थी। ग्रामीणों का कहना था कि सागर बहुत ही मिलनसार था और सभी की मदद करता था। गांव आने पर वह लोगों से मिल जुलकर रहता था। अभी घर से रिश्तेदार भी नहीं गए थे कि परिवार में मातम का माहौल हो गया है। शादी के कुछ दिन बाद ही जवान की मौत से पूरे परिवार और गांव में मातम छाया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.