October 7, 2022

दरभंगा में नदी में मिली 4 बच्चों की लाश, नहाने के दौरान डूबने से मौत की आशंका; गांव में मचा कोहराम

दरभंगा

दरभंगा जिले के सिंघवाड़ा प्रखंड की रामपुरा पंचायत के मिर्जापुर जगनी टोला से बुधवार को लापता चार बच्चों के शव गुरुवार को बूढ़नद नदी से बरामद कर लिए गए। घर से गायब होने के बाद जब इनकी तलाश शुरू की गयी तो इनके कपड़े नदी किनारे मिले। इसके बाद स्थानीय गोताखोरों ने नदी में इनकी तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि नदी में नहाने के दौरान बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

गुरुवार की सुबह पांच से छह बजे के बीच चारों बच्चों के शव बरामद कर लिए गए। इनकी पहचान स्व. सदरे आलम अंसारी के पुत्र जावेद अंसारी (10 वर्ष), नूर आलम अंसारी के पुत्र नफीस अंसारी (11 वर्ष), मुख्तार अंसारी के पुत्र मो. इरशाद (नौ वर्ष) तथा राजू सिकलगर के पुत्र मोनू सिकलगर (आठ वर्ष) के रूप में की गयी है।

शव मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। बताया जाता है कि चारों बच्चे बुधवार की शाम चार बजे घर से निकले थे, जो देर शाम तक घर नहीं लौटे। इसके बाद इनकी खोजबीन शुरू हुई। इसी क्रम में नदी किनारे इनके कपड़े मिले थे। इसके बाद नदी में बच्चों की तलाश शुरू की गयी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.