October 7, 2022

भागलपुर में दिखी बदमाशों की क्रूरता, नेत्रहीन पुत्र को बचाने गयी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

भागलपुर

भागलपुर में दबंग बदमाशों ने क्रूरता की हदें पार कर दी। 70 साल की एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। उस बदमाश उसके बेटे को पीट रहे थे जो नेत्रहीन है। घटना बिहपुर थाना इलाके के गौरीपुर की है। पुलिस ने आरोपी रंजन मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सोमवार की देर रात की है। जिले के  बिहपुर थाना के गौरीपुर वार्ड नंबर 5 में नेत्रहीन पुत्र को बचाने गयी मां सुधा देवी (70) की बदमाश ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस आरोपित रंजन मंडल को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही  है।
आरोपी वार्ड सदस्य बताया जा रहा है। उसके भाई पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। महिला सुधा देवी लत्तीपुर दक्षिण पंचायत के वार्ड पांच गौरीपुर की रहने वाली थी। परिजनों ने बताया कि महिला का  पुत्र पंकज शर्मा नेत्रहीन है।

सोमवार की रात आरोपित पंकज से नशा करने के लिए पांच सौ रुपये मांगा। रुपये देने में असमर्थता जताने पर आरोपित ने पंकज की लाठी छीनकर पीटने लगा। सर फटने के बाद पंकज बेहोश होकर गिर गया। हल्ला सुनकर मां सुधा देवी बेटे को बचाने के लिए आयी तो आरोपित ने उसे भी लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित रंजन फरार हो गया। सुबह में पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.