September 29, 2022

दुल्हन ने प्रेमी संग मिलकर रची साजिश, स्टेज पर खड़ा दूल्हा देखता रह गया; जानिए पूरा मामला

नालंदा

नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात एक युवक को ग्रामीणों ने जमकर धुन दिया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है। दरअसल, गांव में एक लड़की की शादी हो रही थी। दूसरे गांव से बारात आयी थी। जयमाला की रस्म के दौरान गांव का ही युवक स्टेज पर चढ़ गया और मांग में सिंदूर डालने का प्रयास करने लगा। इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और मार-मारकर अधमरा कर दिया।

युवक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में की गयी है। हालांकि, युवक का कहना है कि लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। उसी से ऐसा करने के लिए कहा था। युवक ने बताया कि परिवार ने लड़की की शादी दूसरी जगह तय कर दी। लड़की ने ही फोन कर उसे ऐसा करने के लिए कहा था। इस मामले में दोनों तरफ से एफआईआर करायी गयी है। घटना के बाद दूल्हा बारात के साथ बिना शादी किये लौट गया।

ग्रामीणों ने बताया कि बारात आयी हुई थी। मंगल गीतों के बीच स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। दुल्हन, दूल्हे की आरती उतारने के बाद वरमाला डालने की तैयारी में थी। तभी गांव का एक युवक स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर डालने का प्रयास करने लगा। कुछ लोगों का कहना है कि उसने सिंदूर डाल दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और लात-घूंसों से पीटने लगे। युवक के परिजन उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे, पर उनकी एक ना चली। अधमरा होने के बाद लोगों ने उसे छोड़ा। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और उसे हरनौत अस्पताल लायी। वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.