January 28, 2023

बिहार में बालिकागृह कांड पर बोले तेजस्वी, तोंदवाले-मूंछवाले आरोपी क्यों नहीं पकड़े गए

पटना

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज एक बार फिर बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने गुरुवार को दिल्ली से यहां पहुंचने पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की शुरू से ही रही हैं। जब राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री थीं, तब से पार्टी विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रही है।

प्रतिपक्ष के नेता ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अब ये लोग किससे विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं। सवाल यह उठता है कि विशेष राज्य का दर्जा देगा कौन। पहले यह बताना चाहिए की यह देने वाला कौन है। उन्होंने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति दर्जा नहीं देंगे। खुद सरकार में भागीदार हैं, किससे मांग कर रहे हैं।

वहीं, पटना के बालिका गृहकांड पर तेजस्वी ने कहा की यह घटना काफी निंदनीय है। इस मामले को पार्टी देखेगी। पूर्व में हुए मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि पहले के तोंदवाले, मूंछवाले आरोपी अब तक पकड़े नहीं गए। उन्होंने कहा कि आखिर ये लोग कौन हैं। इन सभी लोगों को मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.