November 30, 2022

तेजस्वी ने हर घर तिरंगा को नौटंकी बताया, बोले- सुष्मिता को मिल जाते हैं ललित मोदी, जांच एजेंसियों को नहीं

पटना

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव  केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा और संघ पर निशाना साधा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव ने हर घर तिरंगा अभियान को नौटंकी बताया है।  केंद्र सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है जिसके तहत यह अभियान चला रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों को बताना चाहिए कि उसके मूल संगठन आरएसएस ने कुछ दशक पहले तक नागपुर में अपने मुख्यालय में झंडा नहीं फहराया था। नागपुर में आरएसएस के कार्यालय पर वर्ष 2000 के बाद तिरंगा झंडा फहराना शरू किया था। तेजस्वी ने बीजेपी और केंद्र सरकार के तिरंगा अभियान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तिरंगा हर नागरिक के दिल में रहता है। देश के लोग उनकी इस नौटंकी से प्रभावित कभी नहीं होंगे।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों पर भी बड़ा हमला किया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि ललित मोदी से सुष्मिता सेन  मिल लेती हैं, लेकिन हमारी जांच एजेंसियों देश का पैसा लेकर भागे लोगों का पता नहीं लगा पातीं। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के रिश्तों पिछले दिनों काफी चर्चा में आई थी। दोनों की खास तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। इसी को आधार बनाकर तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार और जांच एजेंसियों पर तीखा वार किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.