September 25, 2022

पटना इस्कॉन मंदिर के 4 लोगों ने 8 साल के बच्चे से किया दुष्कर्म, तेज प्रताप का आरोप

पटना

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार तेज प्रताप यादव ने पटना स्थित इस्कॉन मंदिर पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। पटना के इस्कॉन मंदिर के 4 व्यवस्थापकों पर तेज प्रताप यादव ने 8 साल के बच्चे का शोषण करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार से भी अपील की है की जल्द से जल्द चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाए। तेज प्रताप यादव ने कहा की तत्काल इन आरोपियों को अगर गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह इस्कॉन मंदिर पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ वहां धरना देंगे।

तेज प्रताप यादव ने रविवार को सोशल मीडिया पर लाइव आकर पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृपा दास, हरिप्रेम दास, हरिकेशव दास और प्रमोद पर 8 साल के एक बच्चे के साथ शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इन चारों पर आरोप लगाते हुए कहा की कृपा दास सहित 4 लोग मंदिर के नाम पर घिनौना काम कर रहे हैं। तेज प्रताप ने कृपा दास पर दुष्कर्म का आरोप लगा हुआ है और जयपुर की अदालत में उन पर मुकदमा भी चल रहा है। ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द करवाई की जानी चाहिए

तेज प्रताप ने कहा की वह खुद कृष्ण के भक्त हैं और पिछले 15-20 वर्ष से वृंदावन के रमेश बाबा फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा की वह हमेशा से कृष्ण के धरोहरों को बचाने का काम करते रहें हैं और मंदिर के नाम पर वह ऐसे घिनौने काम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा की वह इस्कॉन मंदिर के शीर्ष प्रबंधन को इस घटना के संबंध में पत्र लिखकर जानकारी देंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.