September 29, 2022

किसी और के साथ चक्कर के शक में ली लिव-इन पार्टनर की जान, फिर पुलिस को फोन कर कबूला गुनाह

गुरुग्राम

गुरुग्राम जिले के राठीवास गांव में युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल हुआ सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बिलासपुर थाने में हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से भिवानी निवासी राहुल उर्फ सोनू (25) भारती ( 22) के साथ लिव-इन में रहता था। हत्या से एक दिन पहले ही उसने राठीवास गांव में कमरा किराए पर लिया था। शनिवार सुबह करीब नौ बजे राहुल ने भारती को दूसरे कमरे में बुलाया और सब्जी काटने वाले चाकू से गले पर ताबड़तोड़ तीन वारकर हत्या कर दी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी को शक था कि उसकी पार्टनर का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है।

हत्या करने के बाद सोनू ने पुलिस कंट्रोल रूम में हत्या की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि युवती का शव चारपाई पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी कमरे में ही पड़ा मिला। आरोपी के कपड़ों पर भी खून लगा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर चाकू को कब्जे में ले लिया। पड़ोसियों के अनुसार, रात में भारती और सोनू के बीच झगड़ा भी हुआ था।

ढाई साल से रह रहे थे : आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह सफेदी का काम करता है। ढाई साल पहले उसकी जान-पहचान भारती से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की जान-पहचान प्यार में बदल गई। भारती पहले से शादीशुदा थी।

इसके बाद दोनों साथ रहने लगे। दोनों बीते काफी समय से रेवाड़ी में रह रहे थे और दो जून को ही वह दोनों गुरुग्राम के गांव राठीवास में किराये पर रहने के लिए आए थे। आरोपी को शक था कि युवती का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है, उसी को लेकर पहले भी उनमें झगड़ा हुआ था और वह रेवाड़ी से गांव राठीवास इसीलिए आए थे।

फॉरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची

हत्या की घटना के बाद फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए गए। टीम ने चाकू से हाथों के निशान के अलावा कमरे में खून के सैंपल लिए और घटनास्थल की फोटो भी ली, ताकि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिल सके।

बिलासपुर थाना प्रभारी अजय मलिक ने बताया कि हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शक के चलते जान लेने की बात सामने आई है। पुलिस जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.