September 25, 2022

शराब तस्करी का तरीका देख हैरान हुई पुलिस, ट्रक में तहखाना बनाकर ले जा रहे थे 50 लाख की शराब; ड्राइवर-कंडक्टर अरेस्ट

बिहटा

बुधवार को गुप्त सूचना पर पटना की बिहटा पुलिस और मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर अंग्रेजी शराब से लदा एक ट्रक को जब्त कर चालक एवं उपचालक को गिरफ्तार कर लिया। 496 कार्टन में रखी शराब की 13,453 बोतलें बरामद की गई। 4,434 लीटर शराब जब्त की गई। जब्त की गई शराब की कीमत 50 लाख आंकी जा रही है। ट्रक भोजपुर से पटना जा रहा था। बिहटा परेव पुल के पास ट्रक को पकड़ा गया।

ट्रक के डाले में ऊपर बाथरूम फिटिंग के सामान लदे थे। साथ ही डाले के अंदर तहखाना बनाकर शराब छुपा कर रखी गई थी। गिरफ्तार चालक हरियाणा, सोनीपत के गनौर थाना क्षेत्र के उदेसीपुर निवासी रमेश कुमार का पुत्र जितेंद्र कुमार एवं भीम सिंह का पुत्र कलमचित सिंह है। पटना उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग को सूचना मिली कि भोजपुर से पटना की ओर महाराष्ट्र नंबर का ट्रक शराब की खेप लेकर जा रहा है। परेव पुल के पास वाहन जांच अभियान चलाया। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक पर झारखंड से शराब लोड की गयी थी जिसे पटना और मुजफ्फरपुर में अनलोड करनी थी।

शराब बेचने व पीने के आरोप में तीन गिरफ्तार 

बख्तियारपुर के सालिमपुर पुलिस ने शराब पीने व बेचने के अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तस्कर के साथ शराब पीकर दो लोग हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने आरोपित सिनोध कुमार और कृष्णा पाल को गिरफ्तार कर लिया। दोनों हिदायतपुर के हैं। तस्कर सुरेंद्र पाल भी हिदायतपुर का है। आरोपितों के पास से पुलिस ने 45,300 रुपए व 15 लीटर देसी शराब जब्त की।

शराब की 110 बोतलों के साथ दो भाई गिरफ्तार

मोकामा के पचमहला ओपी की पुलिस ने शराब के साथ दो सहोदर भाई को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर पटना सिटी के चौक थाने के बख्शी मैदान का रहने वाला बिष्णु राय का बेटा पप्पू कुमार और कप्पू कुमार है। पचमहला ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात तीन बजे रामपुर डुमरा स्टेशन के पास दोनों पकड़ा गया। दोनों के पास शराब के 110 बोतलें बरामद किया गया। पप्पू शराब तस्करी करने के मामले पूर्व में भी जेल जा चुका है। पुलिस ने शराब जब्त कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.