September 30, 2022

4 हाथ व चार पैर वाली बच्ची के लिए मसीहा बने सोनू सूद अब नवादा में खोलेंगे स्कूल!

नवादा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली का लाभ बिहार के नवादा जिले को भी मिल सकता है। सोनू सूद नवादा में स्कूल और अस्पताल खोलने का इरादा रखते हैं। उन्होंने नवादा से मुंबई गए सौर पंचायत मुखिया के प्रतिनिधि सह भाजपा के वारसिलीगंज प्रखंड अध्यक्ष दिलीप रावत के सामने यह प्रस्ताव रखा है।

वारिसलीगंज के हेमदा की विशिष्ट अपंगता झेल रही चौमुखी और विकलांगता के संताप से गुजर रहे उसके माता-पिता तथा भाई को सोनू सूद का वरदहस्त प्राप्त हो गया है। इसके बाद सोनू सूद का ध्यान संसाधनों का अभाव झेल रहे नवादा पर गया है। सारी दशा-दिशा को समझने तथा नवादा की भौगोलिक और सामाजिक स्थिति पर गहन चर्चा करने के बाद सोनू सूद ने सहर्ष यह प्रस्ताव रखा है कि यदि नवादा जैसे इलाके में उचित स्थान पर जमीन की उपलब्धता हो जाए तो एक सम्पूर्ण संसाधनयुक्त स्कूल और अस्पताल खोलने की प्रबल इच्छा है।

इस अप्रत्याशित करने वाले प्रस्ताव पर फूले नहीं समा रहे दिलीप रावत ने कहा कि मानवीयता की अप्रतिम मिसाल साबित हो रहे सोनू सूद का यह प्रस्ताव नवादा के लिए एक तोहफा है। इसके लिए वापसी के बाद तत्परता से जुट जाने का इरादा जताते हुए दिलीप रावत ने बताया कि इस शानदार प्रस्ताव को चूकना नहीं है। विभिन्न उपक्रम कर के भी सोनू सूद के सहयोग से नवादा में स्कूल और अस्पताल का निर्माण करवाने का प्रयास किया जाएगा। इससे नवादा को एक विशिष्ट पहचान तो मिलेगी ही, यहां के लोगों को इन उपादानों का भरपूर लाभ भी मिल सकेगा। सोनू सूद स्वयं इस प्रोजेक्ट में रुचि ले रहे हैं।

उनसे बातचीत के बाद दिलीप रावत ने हिन्दुस्तान को बताया कि सोनू सूद ने नवादा की जरूरतों बेहद गहराई से समझा है और इसके बाद यह अहम‌ फैसला लिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.