September 29, 2022

KK के निधन पर सोना मोहपात्रा बोलीं- उनके जैसे परफॉर्मेंस के बाद मरना मेरे लिए सौभाग्य होगा

नई दिल्ली

सिंगर केके का मंगलवार देर रात निधन हो गया है। केके के निधन से सभी को काफी सदमा लगा है। म्यूजिक इंडस्ट्री के सेलेब्स तो केके के निधन से टूट गए हैं। अब सोना मोहपात्रा ने केके के निधन पर अपना रिएक्शन दिया है। सिंगर ने कहा, मैं इस खबर को सुनने के बाद से काफी सदमे में हूं और 30 सेकेंड तक तो मैं समझ ही नहीं पाई कुछ। लेकिन मैं खुद को खुशनसीब मानूंगी अगर मैं परफॉर्म करने के बाद इस दुनिया से जाऊं। जिसके लिए मेरा जन्म हुआ, उसी के साथ मैं जाऊं।

केके के साथ काम करने पर सोना ने कहा, ‘केके स्टेज पर शानदार होते थे। वह सिर्फ काम करते थे पार्टी नहीं करते थे। वह बहुत ही शर्मीले थे और परिवार वाले शख्स थे। मैं कई बार एयरपोर्ट्स पर उनसे मिली थी जब हम अुने बैंड्स के साथ टूर पर जाते थे। वह एक सीनियर सिंगर थे, लेकिन हमेशा सबके साथ अच्छे से रहते थे। मैंने उनके साथ गिल आज कल भी गाया है।’

सोना ने आगे कहा, ‘कोलकाता बहुत ही खुशनसीब है कि धर्ती पर उनके आखिरी दिन को वह सुन सके। मुझे यकीन है कि वह स्वर्ग में भी गा रहे होंगे। हालांकि उन्हें खोने का दुख कभी कम नहीं हो सकता।’

क्या हुआ था केके को

दरअसल, केके हाल ही में कोलकाता गए थे। वहां एक कॉलेज द्वारा ऑर्गेनाइज किए गए कॉन्सर्ट में केके ने परफॉर्म किया। इस दौरान केके ने फैंस के लिए अपने हिट गाने गाए। फैंस भी उनके साथ झूमते दिखे। लेकिन फिर परफॉर्मेंस के बाद केके की हालत बिगड़ने लगी और फिर वह सीधा अपने होटल चले गए। इसके बाद वहां उनकी तबीयत और खराब होने लगी और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

केके का परिवार आज सुबह कोलकाता पहुंचे है। सिंगर के पार्थिव शरीर को अब मुंबई ले जाया जाएगा और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.