पटना:कोरोना काल में दिक्कतों का सामना करने के बाद भी हार नही मानी गायिका शिल्पी सक्सेना

जितेन्द्र कुमार सिन्हा/पटना:

गायिका शिल्पी सक्सेना इन दिनों परिवंश फिल्म की एल्बम साथियाँ में गायकी को लेकर काफी ख्याति पा रही है। दर्शकों में उनकी अदाकारी भी चर्चित है।

सूत्रों के अनुसार साथियाँ परिवंश फिल्म द्वारा बनाया जाने वाला एक गीत है, जो हाल में ही रिलीज हुआ है। यह म्यूजिक प्लेटफार्म पर भी स्पोटीफाई, जिओ सावन, रजसो, अमेजन म्यूजिक पर उपलब्ध है। ये गीत लोगो में काफी पसंद किया जा रहा है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर शिल्पी सक्सेना जमकर ट्रेंड हो रही है और सोशल मीडिया में इनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है।

शिल्पी सक्सेना के गुरु गौरव श्रीवास्तव मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर है। उन्होंने अपनी कम्पनी परिवंश फिल्म्स को प्रयागराज में खोला है। एक इन्टरभ्यु में उन्होंने बताया था कि प्रयागराज के कलाकारों को अपने सपनो को साकार करने के लिए कही दूर न जाना पड़े, इसलिए उन्होंने प्रयागराज के गायकों को ही प्राथमिकता देना शुरु किया है। परिवंश फिल्म्स अब प्रयागराज की एक जानी- मानी प्रोडक्शन कम्पनी है।

गायिका शिल्पी सक्सेना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि गौरव श्रीवास्तव से उनकी मुलाकात लगभग 2 वर्ष पूर्व हुई थी, उसी समय उन्होंने इबादत एल्बम में काम करने का उन्हें मौका दिया था। उनकी गायकी को देखते हुए उन्हें अगले गीत दिलजानियाँ में भी मौका दिया। सूत्रों ने यह भी बताया कि शिल्पी सक्सेना हर कसौटी पर खरी उतरी। इसके बाद कोरोना काल में कारण कई तरह की दिक्कतों का सामना उन्हें करना पड़ा, लेकिन उसने हार नही मानी और अपनी गायकी पर पूरा ध्यान दिया। आज साथिया म्यूजिक एल्बम पर उनका अगले कई गीतों पर काम चल रहा है, जिसमे मरजावांगी सभी म्यूजिक प्लेटफार्म पर उपलब्ध भी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.