September 25, 2022

मुजफ्फरपुर में घर के अंदर डेढ़ साल से चल रहा था सेक्स रैकेट, दो युवतियां समेत 6 लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में बीच शहर एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मौके से चार युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लड़कियों को लाकर यहां देर रात तक शराब के नशे में गलत काम कराया जाता था। आए दिन युवतियों और अन्य लोगों के आने-जाने से स्थानीय लोग परेशान थे। मोहल्ले के लोगों ने जब पुलिस को इसकी सूचना दी तो पूरे रैकेट का भंडाफोड़ हो गया।

जानकारी के मुताबिक यह कार्रवाई ब्रह्मपुरा थाना इलाके की पंवरिया टोला गली के एक मकान में हुई। सेक्स रैकेट चलाए जाने का आरोप लगाकर शुक्रवार शाम मोहल्लेवासियों ने हंगामा कर दिया। मकान से औराई के चार युवकों और मिठनपुरा थाना क्षेत्र की दो युवतियों को पकड़ा गया। तलाशी लेने पर एक बोतल शराब और कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिले। हंगामे की सूचना पर ब्रह्मपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस चारों युवक और दोनों युवतियों को भीड़ से बचाकर थाने लायी। इनसे पूछताछ चल रही है।

स्थानीय अनिल कुमार सहनी ने बताया कि मकान एक कपड़ा व्यवसायी का है। औराई में मकान मालिक की दुकान है। दोपहर बाद करीब तीन बजे बाइक पर एक युवक दो युवतियों को लेकर मकान में आया। मकान मालिक का छोटा भाई अपने चार दोस्तों के साथ कमरे में था। अनिल सहनी ने बताया कि बीते डेढ़ साल से इस मकान में अक्सर युवतियों को लाकर देर रात तक शराब के नशे में गलत काम किया जा रहा है। इससे मोहल्लेवासी परेशान थे।

कई बार ब्रह्मपुरा पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। शुक्रवार को फिर से युवतियों को मकान पर लाए जाने की जानकारी मिलने पर मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए। मकान को घेर लिया गया। हंगामा होने पर पुलिस पहुंची और पकड़े गए युवकों व युवतियों को अपने साथ ले गई।

कमरे से मिली शराब की बोतल अभी सीलबंद है। पकड़े गए युवक शराब के बोतल के संबंध में अनभिज्ञता जता रहे हैं। पुलिस छानबीन कर रही है। इधर, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि युवक और युवतियों के परिजनों को थाने पर बुलाया गया है। शराब की बोतल मिलने को लेकर केस किया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.