September 30, 2022

गोली की स्पीड से हुई मोबाइल की छपटमारी, स्लो मोशन में देखिये कैसे घटी घटना?

पटना

क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो नदी, पर्वत या ऐसे ही किसी प्राकृतिक नजारे को चलती बस, ट्रेन या गाड़ी से कैमरे में कैद करने लगते हैं? अगर हां, तो सावधान हो जाइये। जिस मोबाइल फोन से आप इन दृश्यों को कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं वो पल भर में आपसे छिना सकता है। आप देखते रह जाएंगे और सैकेंड भर के भीतर आपका मोबाइल आपसे छिन जाएगा।

मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है। वीडियो में दो शख्स ट्रेन के गेट के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेन एक पुल पर है जो नदी पार कर रही है। इस बीच उन दोनों में से एक लड़का मोबाइल से नदी की वीडियो बनाने लगता है। इस बीच देखते ही देखते उस शख्स के हाथ से मोबाइल फोन गायब हो जाता है। पता भी नहीं चलता कि इतनी जल्दी मोबाइल गायब कैसे हुआ। वो शख्स पीछे मुड़कर देखता है और कहता है छिना गया… हाथ में बस हेडफोन रह जाता है जिससे वो गाने सुन रहा था।

वीडियो को स्लो मोशन पर देखने से पता चलता है कि पुल पर छपटमार बैठा था जिसने पल भर में उस शख्स का मोबाइल झपट लिया। क्योंकि ट्रेन चल रही थी तो कोई चलती ट्रेन से नदी में कूदकर अपना मोबाइल तो बचाएगा नहीं इसलिए झपटमार के लिए काम और भी आसान हो गया। स्लो मोशन में वीडियो देखने से पता चलता है कि ये झपटमारी इतने शातिराना अंदाज में अंजाम दी गई। अगर आप लोग भी खिड़की से बाहर मोबाइल निकालकर या ट्रेन के गेट के पास सामान या मोबाइल लेकर खड़े होते हैं तो सावधान हो जाएं। ऐसी घटनाएं हमें भविष्य के लिए सतर्क करती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.