January 28, 2023

RRB-NTPC Result: पटना पहुंची रेलवे की हाई लेवल कमेटी, छात्रों से की फेस टू फेस मुलाकात, मांगे सुझाव

पटना

आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा को लेकर पिछले दिनों बिहार में काफी बवाल हुआ। छात्रों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने एक उच्चाधिकार समिति का गठन किया है जो बुधवार को पटना पहुंची। समिति के अध्यक्ष के तौर पर रेलवे बोर्ड में कार्यरत प्रधान कार्यकारी निदेशक (औद्योगिक संबंध) दीपक पीटर, सदस्य सचिव के रूप में रेलवे बोर्ड में कार्यरत कार्यकारी निदेशक स्थापना (आरआरबी) राजीव गांधी जबकि सदस्य के रूप में तीन लोगों को नामित किया गया है।

अपने दौरे के पहले दिन उच्चाधिकार समिति ने छात्रों की शंकाओं/सुझावों को प्राप्त करने के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड महेन्दूघाट, पटना व दानापुर मंडल में खोले गए ‘आउटरीच कैंप’ का निरीक्षण किया और वहां उपस्थित लगभग 260 परीक्षार्थियों से फेस-टू-फेस मिलकर उनकी शंकाओं/सुझावों अवगत हुए। इस दौरान रेलवे भर्ती बोर्ड, पटना और मुजफ्फरपुर के चेयरमैन भी वहां मौजूद थे।

इसके बाद उच्चाधिकार समिति ने दानापुर मंडल में खोले गये आउटरीच कैंप पहुंच कर उसका निरीक्षण किया। यहां मौजूद दस परीक्षार्थियों से मिलकर उनकी शंकाएं/सुझाव सुने। बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा जारी एनटीपीसी रिजल्ट (सीबीटी-1) को लेकर उम्मीदवारों ने चिंता जताई है। छात्रों की शंकाओं पर विचार करने के लिए एक उच्चाधिकार समिति का गठन किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.