October 7, 2022

मुंगेर में शादी समारोह से लौट रहे मसाला कारोबारी की गोलियों से भूना, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर किया सड़क जाम

मुंगेर

मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत प्रखंड कार्यालय के पास गुरुवार की रात घात लगाए बदमाशों ने शादी समारोह से लौट रहे मसाला व्यवसायी को गोलियों से भून दिया। युवक को पांच-छह गोलियां लगी और मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक मो. इमरान उर्फ प्यारे मुबारकचक का रहने वाला था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार खोखा बरामद किया है। इधर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार की सुबह मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मसाला व्यवसायी मो. इमरान गुरुवार की रात एक शादी समारोह में भाग लेने बरदह गांव गया था। रात करीब 11 बजे वह बाइक से लौट रहा था। इसी दौरान प्रखंड कार्यालय के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ पांच-छह गोलियां चलायीं। मृतक के भाई मो. जावेद ने बताया कि रात करीब 11 बजे इमरान के प्रखंड कार्यालय के पास लहूलुहान स्थिति में गिरे रहने की जानकारी मिली। घटनास्थल पर पहुंचने पर लगा कि दुर्घटना हुई है। इसके बाद इमरान को सदर अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में इमरान को गोली लगने की जानकारी मिली। इमरान के सिर, हाथ एवं पेट में गोलियां लगी थी। इसके बाद मुफस्सिल पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा, मृतक की बाइक एवं मोबाइल बरामद किया। मृतक के भाई जावेद ने बताया कि इमरान की किसी से दुशमनी नहीं थी। वहीं मृतक की पत्नी ने एक महिला पर इमरान को ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया। उसने बताया कि उसी महिला के भाई ने फोन कर बुलाया और इमरान को मार डाला।

घटना की बाबत एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि मृतक इमरान की पत्नी ने अवैध संबंध के कारण हत्या का आरोप लगाया है। इसकी जांच की जायेगी। इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.