September 29, 2022

पीएमसीएच से शराब माफिया को भगाने वाले दीपक को रिमांड पर लेगी पुलिस, जल्द हरियाणा कोर्ट में देगी आवेदन

पटना

पटना के पीएमसीएच से हरियाणा के शराब माफिया कमल सिंह को भगाने के मामले में हथियार के साथ पकड़े गए दीपक पर पटना पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है। तिहाड़ जेल में बंद दीपक को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट में आवेदन देगी। पूछताछ में दीपक ने पटना पुलिस को कमल सिंह को भगाने में शामिल रहे तीन अन्य आरोपितों के नाम भी बताए हैं, जिसके आधार पर पटना पुलिस दबिश देने में जुटी है।

रोहिणी इलाके में हुई छापेमारी

शराब माफिया कमल सिंह और उसे भगाने वाले पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस ने हरियाणा में छापेमारी की। पुलिस ने सोनीपत और पानीपत में स्थानीय पुलिस की मदद से शराब माफिया कमल सिंह, अमन कुमार, मिथिलेश व तीन अन्य के ठिकाने पर दबिश दी पर लेकिन वे फरार मिले। इन शराब माफियाओं का ठिकाना दिल्ली के रोहिणी में भी था। इसी इलाके से कमल को भगाने वाला दीपक पकड़ा जा चुका है। 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में उसे जेल भेजा गया है। पूछताछ में दीपक ने कमल सिंह को भगाने में शामिल रहे आरोपितों के नाम पते व मोबाइल नंबर की जानकारी दिल्ली में मौजूद पटना पुलिस को दिए हैं लेकिन आरोपितों के नंबर बंद हैं।

फ्लाइट से पटना आता था शराब माफिया

सूत्रों के अनुसार, कमल सिंह हरियाणा और दिल्ली से पटना में शराब की सप्लाई करता था। कमल के साथ ही मिथिलेश अमन और दीपक भी शामिल थे। कमल सिंह पर कई केस दर्ज हैं। डेढ़ साल पहले पटना के अगमकुआं इलाके से शराब की बड़ी खेप के साथ उसे पकड़ा गया था। कमल के जेल में रहने से इस गिरोह की कमर टूट रही थी। इसलिए कमल को भगाने के लिए उसके ही साथियों ने ताना-बाना बुना। जो कार पटना पुलिस ने बरामद की है वह शराब के धंधे से ही खरीदी गई है। पुलिस को पता चला है कि कमल सिंह के गिरोह में शामिल आरोपित फ्लाइट से पटना आते और वापस हरियाणा और दिल्ली जाते थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.