September 29, 2022

पप्पू यादव ने कहा, बीजेपी से संभल कर रहे नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी

पटना

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में बीजेपी के कुछ स्वयंभू नेता अपने आपको नरेंद्र मोदी समझने लगे हैं पर उन्हें थोड़ी संभल कर रहना पड़ेगा। क्योंकि जिस तरह बीजेपी ने मुकेश साहनी के पीठ में खंजर भोंकने का काम किया है, आने वाले दिनों में जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार के साथ भी ऐसा होने वाला है। आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में शनिवार को पप्पू यादव बिहार शरीफ कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट में पेशी के बाद पप्पू यादव पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी लगातार नफरत फैलाकर समाज को और देश को बांटने का काम करती है। आज पूरे देश में हनुमान को हटाकर राम को लाकर नफरत पैदा कर रहे हैं। पहले रामनवमी के मौके पर राम, सीता, हनुमान, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न की प्रतिमा या झांकियां बनाई जाती थी। आज इन सब को खत्म कर राम को आगे लाया जा रहा है। इससे समाज में नफरत पैदा हो रहा है।

वहीं पप्पू यादव ने बोचहां विधानसभा उपचुनाव में आरजेडी को मिली जीत पर बधाई देते हुए कहा कि बिहार ही नहीं देश के विभिन्न राज्यों में 4 सीटों पर चुनाव हुआ है, जिसमें बीजेपी की करारी हार हुई है। बिहार में यह आरजेडी की जीत नहीं बल्कि सहानुभूति की जीत है, जिस तरह से बीजेपी सभी जाति के लोगों को ठगने का काम किया है। यही कारण है कि जनता ने बीजेपी के घमंड को तोड़ने का काम किया है। बीजेपी उन्हीं सीटों पर अपनी जीत हासिल करती है, जहां के ईवीएम को वो प्रभावित कर सके।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.