September 30, 2022

दर्दनाकः बिहार के बेतिया में जीजा, साला और भांजे की एक साथ मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

बेतिया

बेतिया में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। लौरिया बेतिया मुख्य पथ में परसा मठिया चौक के समीप स्कॉर्पियो ने तीनों को कुचल दिया। तीनों एक ही बाइक सवार होकर जा रहे थे। घटना मंगलवार की सुबह की है। हादसे के बादस्कॉर्पियो का चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। लौरिया  पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है।

मरने वालों की पहचान लौरिया के मठिया गाँव के वार्ड 3 निवासी स्वर्गीय मोहन मुखिया के पुत्र शिव मुखिया,(34 साल),  शिव मुखिया का पुत्र दशरथ मुखिया(6 साल) तथा शिव के साले मझौलिया थाना के बेखबरा गाँव निवासी कैलाश मुखिया के पुत्र लोटन मुखिया,(20 साल) के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि मृतको में तीनों के शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेज दिया गया है। मृतक के परिजनो ने बताया कि शिव मुखिया का पुत्र दशरथ मुखिया पिछले एक पखवारे से टाइफाइड  बुखार से पीड़ित था। उसे लेकर शिव मुखिया व उनका साला चिकित्सक के पास मोतिहारी बाइक से जा रहे थे। वे लोग जैसे ही लौरिया बेतिया मुख्य सडक में परसा मठिया चौक पर पहुचे तभी बेतिया की तरफ से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बाइक में ठोकर मार दी।

वही मृतक लोटन मंगलवार की सुबह पांच बजे अपने बहन के घर मठिया आया था। लोटन चार भाई और एक बहन में तीसरे नंबर पर था। जबकि  मृतक दशरथ दो भाई और एक बहन थे। दशरथ की एक बड़ी बहन  अमृता कुमारी(8)  तथा छोटा भाई  गुलशन कुमार(4) हैं। दशरथ के पिता शिव मुखिया मजदुरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.