February 8, 2023

आंख में मिर्च पाउडर डालकर एक करोड़ का सोना लूटा, मोतिहार में वारदात से सनसनी

मोतिहारी

मोतिहारी में शहर के मिस्कौट मोहल्ले से पांच बाइक सवार बदमाशों ने मिर्ची पाउडर आंख में फेंककर आभूषण कारीगर से एक किलो आठ सौ ग्राम सोना छीन लिया। आभूषण कारीगर आलोक कुमार दूसरे दुकान से सोना लेकर मिस्कौट स्थित घर पर साफ करने गया था। लौटते समय घटना हुई। एसपी डॉ कुमार आशीष का कहना है कि मामला अभी असत्यापित है। नगर इंस्पेक्टर घटना की जांच कर रहे हैं।

घटना सही पाये जाने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। घटना मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे हुई लेकिन पुलिस को सूचना करीब आठ बजे दी गई। आभूषण कारीगर आलोक कुमार के भाई त्रिलोकी कुमार का कहना है कि आलोक अपने बगल की दुकान से सोना लेकर घर पर साफ सफाई करने गया था।

बाइक से लौटने के दौरान मिस्कॉट मोहल्ले में ही दो बाइक पर सवार युवकों ने उसकी आंख में मिर्ची पाउडर फेंक दिया। इस बीच बदमाशों ने उसके झोला से सोना निकाल फरार हो गया। पीछे से आ रहे उसी मोहल्ले के एक युवक ने उसे छटपटाते हुये देखा तो पूछा कि क्या हुआ है।

बताया कि बदमाश उसके झोला से आभूषण छीन लिया। इस बीच वहां कई लोग एकत्र हो गये। वापस डेरा लौटा और आंख धोने के बाद जिस दुकान से सोना लेकर गया था वहां गया। दुकानदार ने आलोक को कहीं अज्ञात जगह पर ले जाकर पूछताछ कर रहा है। इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय को जानकारी मिली तो जिसके साथ घटना हुई है उसकी खोज में जुट गये।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.