September 29, 2022

जनता दरबार में फरियादी की शिकायत सुन भड़के सीएम नीतीश, सचिव को लगाया फोन, कहा- इनका काम कराइए

पटना

लोक शिकायत निवारण कानून के तहत हुए निर्णय के अनुपालन में कोताही को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया है। सीएम नीतीश ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के निर्णय का अनुपालन क्यों नहीं हो रहा है। सोमवार को जनता के दरबार में कई फरियादियों ने इससे संबंधित शिकायतें सीएम नीतीश से की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और अपने प्रधान सचिव को यह निर्देश दिया है।

जनता दरबार में पहुंचे एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि सड़क पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। वहीं एक अन्य फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि पिछली बार हम आपके जनता दरबार में एक पुल निर्माण कराने को लकेर आये थे। त्रिवेणीगंज में पुल बनाने की हमने मांग की थी। लेकिन आज तक उस पर कोई प्रगति नहीं हुई। आपके आदेश के बाद भी कुछ नहीं हुआ। आप बोले थे कि काम हो जायेगा। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ।

फरियादी की शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तुरंत ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव को फोन लगाया और कहा कि ये पिछली बार भी जनता दरबार में आए थे। हमने पुल बनाने को कहा था। ये बता रहे हैं कि उसमें कोई प्रगति नहीं हुई है। आप इसे देखिए और काम कराइए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.