October 4, 2022

गुजरात टाइटन्स के IPL चैंपियन बनने पर बिहार के फैन्स की अनूठी पहल, सैलून पर बाल-दाढ़ी कटिंग की फ्री, नाम भी बदला

नवादा

आईपीएल के फाइनल में गुजरात टाइटन्स की जीत पर बिहार के नवादा जिले के एक सैलून संचालक ने बाल-दाढ़ी की कटिंग फ्री कर दिया है। गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या के जबरा फैन रहे रवि ने यह अनोखी पहल की, जिसकी सभी प्रशंसा कर रहे हैं। हार्दिक के दीवाने फैन ने अपना नाम भी उनके नाम के तर्ज पर रवि पंड्या रख लिया है। इस दीवाने की दीवानगी पर दिन भर नवादा में चर्चे रही।

शहर के नहर पर, अकौना में संचालित पंड्या जेंट्स पार्लर के संचालक रवि पांड्या ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि गुजरात टाइटन्स उनकी पसंदीदा टीम थी क्योंकि उनके पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक इसके कप्तान थे। टाइटन्स की शानदार जीत के बाद रवि की खुशी का कोई ठिकाना न रहा। इसे सेलीब्रेट करने की हलचल उनके मन में लगातार उठ रही थी। जिसके बाद उन्होंने यह अनोखी पहल की। सोमवार की सुबह सबसे पहले उन्होंने मौखिक और फिर दुकान तथा आसपास पोस्टर लगा कर यह घोषणा कर दी।

यूं तो उनके बंधे-बंधाए ग्राहक दुकान पर आते ही रहे लेकिन कई ऐसे ग्राहक भी पहुंचे और नि:शुल्क सेवा का लाभ लिया जो जानकारी मिलने पर घोषणा की सत्यता परखने पहुंच रहे थे। रवि ने भी किसी को निराश नहीं किया और सबकी खूब सेवा की। रवि ने बताया कि मैं अपने सलून का नाम भी पंड्या के नाम पर ही रखा हूं जबकि मेरा सरनेम भी पंड्या है। मैं पंड्या का बहुत बड़ा फैन हूं और गुजरात की टीम से मेरा दिल जुड़ा हुआ था। जीत की इसी खुशी में मैं सोमवार को दिन भर आने वाले लोगों को फ्री में सेवा दे रहा हूं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.