February 8, 2023

अब स्कूटर खरीदना हो जाएगा महंगा, कंपनी ने दाम बढ़ाने का किया ऐलान

नई दिल्ली

ओला एस 1 प्रो  की कीमत में इजाफा होने जा रहा है। कंपनी इसे अगली विंडो खुलने पर ज्यादा कीमत में बेचेगी। अभी ओला एस 1 प्रो की कीमत 129999 लाख रुपये है। 18 मार्च के बाद बेंगलुरु स्थित मोबिलिटी फर्म ने इसकी कीमतों में वृद्धि करने की जानकारी दी है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने आज ट्वीट कर यह जानकारी दी है। ग्राहक इस स्कूटर को ओला ऐप के जरिए ही खरीद सकते हैं। उन्होंने ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की दूसरी और तीसरी खरीद के लिए खरीदारों को धन्यवाद दिया है।

ओला ने होली त्योहार को देखते हुए ओला एस1 प्रो को गेरुआ रंग पेश किया है। गेरुआ कलर वाला ओला एस1 प्रो सिर्फ 17 और 18 मार्च को खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्कूटर के ऑर्डर ओला ऐप पर किए जा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि ओला एस 1 प्रो के इन नए ऑर्डर का डिस्पैच अप्रैल 2022 से शुरू होगा, जिन्हें सीधा ग्राहकों के घर पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा ओला ने अपने स्कूटरों के लिए नए अपडेट की भी घोषणा की है। यह अपडेट इसके पर्फोर्मेंस में सुधार करेगा और मूवओएस 2.0 अपडेट के साथ नए फीचर्स को भी जोड़ेगा।

181KM की मिलती है रेंज

ओला एस1 प्रो स्कूटर में कंपनी ने 8.5kW की बैटरी दी है। इसमें तीन राइडिंग मोड्स- नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मिलते हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा की है। यह 0 से 40kmph सिर्फ 3 सेकेंड्स में पा लेता है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में यह स्कूटर 181 किलोमीटर तक की रेंज (ARAI सर्टिफाइड) दे सकता है।

फीचर्स

S1 Pro में क्रूज कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, ‘टेक मी होम’ लाइट्स के साथ-साथ रिमोट स्टार्ट/स्टॉप और लॉक/अनलॉक जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। आगे और पीछे दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, इसके दोनों पहियों में कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। स्कूटर में 36-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज स्पेस है जो दो ओपन-फेस हेलमेट को रख सकता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.