September 30, 2022

मूसेवाला केस में नया ट्विस्ट, CCTV फुटेज में मर्डर से पहले सिंगर संग सेल्फी लेते दिखे कुछ लोग

चंडीगढ़

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच जारी है। इस बीच मनसा में मारे गए सिंगर के गांव से उनकी हत्या से कुछ समय पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हत्या के दिन यानी 29 मई के सीसीटीवी फुटेज में मूसेवाला की जीप दिखाई दे रही है जो कुछ लोगों के पास रुकी है। फुटेज में कुछ लोग सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। सूत्रों ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि इनमें से दो लोगों ने कथित तौर पर गायक के वहां से चले जाने के बाद शूटर्स को इसकी सूचना दी थी।

वीडियो में देखे गए व्यक्तियों में से एक की पहचान केकड़ा के रूप में हुई है, जिसने रेकी की थी। पंजाब पुलिस के सूत्रों ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि उसने गायक के घर पर फैन के रूप में 40 मिनट बिताए और सेल्फी भी ली। केकड़ा ने ही शूटर्स को बताया कि मूसेवाला बुलेट प्रूफ वाहन को छोड़कर अपनी थार में यात्रा कर रहा है और सुरक्षा के लिए उसके बंदूकधारी साथ नहीं हैं।

पंजाब पुलिस ने हरियाणा से तीसरे आरोपी को पकड़ा
वहीं, पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के संबंध में एक और व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन संदिग्धों को अरेस्ट किया है। दविंदर उर्फ काला को हरियाणा के फतेहाबाद से रविवार शाम पकड़ा गया। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि हत्या में शामिल दो संदिग्ध कथित रूप से काला के साथ थे। पंजाब पुलिस ने तीन जून को फतेहाबाद से दो संदिग्धों को पकड़ा था और मूसेवाला की हत्या में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

हत्या के दो दिन बाद हुई पहली गिरफ्तारी
पुलिस ने मानसा जिले में मूसेवाला ही हत्या के दो दिन बाद मंगलवार को इस मामले में पहली गिरफ्तारी की थी। गिरफ्तार आरोपी मनप्रीत सिंह पर हमलावरों को साजो-सामान मुहैया कराने का आरोप है। पंजाब के मानसा जिले में रविवार को अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद यह घटना हुई। इस हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक मित्र भी घायल हो गए, जो मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.