October 4, 2022

नौ इंच जमीन के लिए युवक की हत्या, पड़ोसियों ने सिर पर फरसे से किया वार; तीन घायल

बेतिया

बेतिया के नौतन थाना के तेलहुआ ब्रह्म टोला में शुक्रवार सुबह नौ इंच जमीन के लिए रामाशीष कुमार (18) की हत्या कर दी गयी। सुबह 8 बजे पड़ोसियों ने उसके सिर पर फरसा से मार मौत के घाट उतार दिया। जबकि मृतक के पिता शोभी यादव (50), चाचा मैदान यादव (47), चाची मीरा देवी (45) को मारकर घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक उपेंद्ननाथ वर्मा ने बताया कि रामाशीष की मौत जीएमसीएच पहुंचने के क्रम में हो गयी।

अस्पताल के पुलिस चौकी प्रभारी श्यामकिशोर यादव मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर उसका पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में लगे हैं। घटनास्थल पर छानबीन के लिए नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर को भेजा गया है। घटना में शामिल दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। मेडिकल कॉलेज में मौजूद मृतक के चाचा मैदान यादव ने बताया कि उनके पड़ोसी शिवनाथ यादव व रामनाथ यादव अपना मकान बना चुके हैं। कुछ दिनों से वे लोग दावा कर रहे थे कि उनकी दीवार के बाद नौ इंच जमीन है।

शुक्रवार सुबह 6 बजे शिवनाथ और अन्य को गाली देने लगे। मना करने पर मारपीट शुरू कर दी। जिसमें मदन यादव  व उनकी पत्नी मीरा देवी जख्मी हो गई। लोगों ने मामले को शांत करा दिया। उस समय मदन यादव के बड़े भाई व मृतक रामाशीष के पिता शोभी यादव दूध बांटने गए थे। वे 8 बजे घर वापस लौटे और घटना के बारे में पूछा। इसी बीच आरोपी आ धमके और शोभी यादव को मारने लगे। रामाशीष पिता को बचाने गए तो कृष्णा यादव ने फरसा से उसके सिर पर वार कर दिया। वह गंभीर रूप से जख्मी होकर मौके पर गिर गया। परिजन उसे उठा जीएमसीएच लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.