February 7, 2023

मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं जो कलतक हमारे साथ थे…. बीजेपी के पाले में गए अपने विधायकों पर बोले वीआईपी चीफ मुकेश सहनी

पटना

बीजेपी ने बिहार में बड़ा उलटफेर किया है। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के तीनों विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इससे जहां सहनी को जोर का झटका लगा है वहीं उनके मंत्री पद पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अब उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना होगा। इसी बीच सहनी ने उन विधायकों को शुभकामनाएं दी हैं जो अब बीजेपी के पाले में चले गए हैं।

वीआईपी चीफ सहनी ने कहा, मेरी शुभकामनाएं उन तीन विधायकों के साथ हैं जो कल तक हमारे साथ थे और अब दूसरी पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं। हमारे तीन विधायकों ने मिलकर उनके आंकड़े को 77 कर दिया है। वे बिहार की नंबर 1 पार्टी बन गए हैं, मैं उन्हें बधाई देता हूं।

उन्होंने आगे कहा, ‘बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बहुत झूठ बोला है। मैं 18 साल की उम्र से संघर्ष कर रहा हूं। मुझे पता था कि इस लड़ाई में कुछ भी हो सकता है। लोगों वो फैसला लेते हैं जो उन्हें करना होता है। मैं जनता के लिए काम करता रहूंगा।’

ये तीन विधायक हुए बीजेपी में शामिल

वीआईपी के तीन विधायक- राजू सिंह, मिश्रीलाल यादव व स्वर्णा सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने  भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, उप मुख्यमंत्री द्वय तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी संग विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से उनके कक्ष में मुलाकात। इसम दौरान उन्हें बीजेपी को समर्थन देने का पत्र सौंपा। बता दें कि 2020 विधानसभा चुनाव में वीआईपी को चार सीटों पर जीत मिली थी। पार्टी के चौथे विधायक और बोचहां विधानसभा के प्रतिनिधि मुसाफिर पासवान का पिछले साल निधन हो गया था। इस सीट पर बीजेपी ने बेबी कुमारी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.