September 25, 2022

वार्ड सदस्य सह पूर्व जिला पार्षद की हत्या, फ्लैट में मिली लाश, आस पास खून के धब्बे

पटना

पटना के रूपसपुर में एक वार्ड पार्षद सह पूर्व जिलापार्षद की हत्या कर दी गयी है। वार्ड पार्षद राकेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह का शव उनके ही फ्लैट से बरामद किया गय है। शव के पास खून के धब्बे पाए गए हैं। म-तक नौबतपुर के तीसखोरा के वार्ड सदस्य थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

गुड्डू सिंह का मकान रूपसपुर के विश्वेश्वरैया नगर में है। वह साकेत सदन के फ्लैट में रहते थे। परिजनों का कहना है कि गुड्डू सिंह की हत्या की गई है। सूचना दिए जाने पर रूपसपुर पुलिस के साथ  दानापुर एएसपी अभिनव धीमान भी पहुंचे। उन्होंने खुद मौके का मुआयना किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि किस तरह से हत्या की गई है। फिलहाल,मामले को संदिग्ध बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने हत्या की जो आशंका जताई है जिसे नकारा नहीं जा सकता। पुलिस जांच कर रही है।

बताया जाता है कि गुड्डू सिंह काफी दिनों से इसी मकान में रहे थे। यह भी किसी को पता नहीं है कि कौन कौन लोग इनके साथ बैठते थे। पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.