January 28, 2023

मुंगेरः चाचा ने भतीजे को मारी गोली, इतना मामूली सा था विवाद, जख्मी भतीजे की स्थिति गंभीर

मुंगेर

बिहार का मुंगेर वैध के साथ अवैध हथियारों की फैक्ट्री के लिए नामी है। शायद यही वजह है कि वहां बहुत मामूली  विवाद में कट्टा, पिस्टल चल जाते हैं। बुधवार की सुबह भी तारापुर थाना इलाके के लौना गांव में ऐसा ही हुआ। एक शख्स ने हल्के से विवाद में अपने ही खून पर गोली चला दिया। विवाद सरकारी नाले की सफाई का था। अब हालत यह है कि नाला तो साफ नही हो सका पर,आरोपी चाचा भागा फिर रहा है तो जख्मी भतीजा अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है।

जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के लौना गांव के वार्ड नंबर 02 में बुधवार को सड़क किनारे बनाये गये नाला की सफाई में एक चाचा भतीजा आपस में उलझ गए। नाला साफ किये जाने के दौरान चाचा भतीजा के बीच हुए विवाद में चाचा अभिमन्यु कुमार सिंह ने भतीजा राकेश कुमार पर गोली चला दी। राकेश आरोपी अभिमन्यु के अपने बड़े भाई स्व. जलधर सिंह का बेटा है। आरोपी ने गुस्से के आवेश में अपने लहु का रंग नही पहचाना और भतीजा  राकेश कुमार पर गोली चला दी। गोली राकेश के जिस्म को भेदते हुए पड़ोस के नरेश प्रसाद सिंह के पुत्र रणवीर कुमार के बांह में जा लगी। जिससे रणवीर भी घायल हो गया।

दोनों घायल को ईलाज के लिए परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से तारापुर अनुमण्डल अस्प्ताल लाया। जहां ड्यूटी में तैनात डा. अभिरंजन कुमार ने घायल राकेश की नाजूक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। वहीं रणवीर का ईलाज अनुमंडल अस्पताल में ही चल रहा है। घायल राकेश कुमार के भाई राजेश कुमार ने बताया कि चाचा अभिमन्यु सिंह ने ही राकेश पर गोली चलाई।

घटना के बाबत तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई। अनुसंधान के क्रम में धटना स्थल से एक गोली का खाली खोखा बरामद किया गया है। अभी पीडित परिवार की ओर से घटित घटना के बाबत किसी प्रकार का आवेदन थाने को नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई की जायेगी। पुलिस घटना को लेकर अनुसंधान कर रही है। गोली चलाये जाने का आरोपी अभिमन्यु कुमार सिंह मौके से फरार है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.