January 30, 2023

Munger News: शराब और जुए ने उजाड़ दिया घर… पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद फंदे से झूला पति, 10 महीने पहले हुई थी शादी

मुंगेर

बिहार के मुंगेर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है, जहां पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी खुदकुशी कर ली। ये घटना धरहरा थाना क्षेत्र के औड़ाबगीचा गांव की है। युवक ने अपने ससुराल में इस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गोड्डा के रामपुरा के रहने वाले गंगा पंजियारा की दस महीने पहले ही शादी हुई है। युवक को शराब पीने और जुआ खेलने की लत थी, जिसके कारण पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। घटना वाले दिन युवक ने सबसे पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने पंखे से लटककर जान दे दी।

घटना के बारे में मृतका की मां निर्मला देवी ने बताया कि 10 माह पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति के शराब एवं जुआ के लत की वजह से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। जुआ एवं शराब की लत में दामाद गंगा पंजियारा ने घर के सारे जेवरात और दूसरे कीमती सामान बेच दिया था। इस वजह से दोनों के बीच तलाक तक की नौबत आ गई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.