January 28, 2023

एनडीए से मुकेश सहनी ने बनाई दूरी? वीआईपी प्रमुख ने तेजस्वी को दिया सीएम बनने का ऑफर, रखी ये शर्त

पटना

बिहार के पशुपालन और मत्स्य संसाधन मंत्री सह विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक  मुकेश सहनी के एक ताजा बयान ने राज्य की राजनीति में भूचाल ला दिया है। मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव को राज्य का मुख्यमंत्री बनने का ऑफर दिया है। सहनी ने कहा है कि हम तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए तैयार हैं लेकिन केवल ढाई साल के लिए और इसके बाद मैं ढाई साल के लिए सीएम बनूंगा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अगर यह ऑफर मंजूर है तो मैं एनडीए को छोड़ने के लिए तैयार हूं।

वीआइपी के विधान पार्षद प्रत्याशी के समर्थन में सहरसा पहुंचे मुकेश सहनी ने कहा कि वे चाहते हैं कि बिहार में पिछड़ा-दलित का बेटा राज करे। तेजस्वी यादव चाहते हैं कि केवल वही सीएम बनें, कोई और नहीं। मेरे और उनकी सोच में जब तक फर्क रहेगा, हम दूर रहेंगे। जिस दिन वे चाहेंगे कि ढाई साल का सीएम वे बनते हैं और ढाई साल निषाद या पिछड़ा का बेटा सीएम बने तो हम साथ आ जाएंगे।

मुकेश सहनी ने कहा कि लालू प्रसाद उनके दिल में बसते हैं। उनकी पार्टी लालू प्रसाद की विचारधारा के आधार पर आगे बढ़ रही है। इसी आधार पर वह समाज के विकास के लिए काम कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर लालू यादव उन्हें मुलाकात करने के लिए बुलाएंगे तो वह उनके पास जरूर जाएंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.