October 7, 2022

जान का दुश्मन बना मोबाइल! दोस्तों ने ईंट-पत्थर से कूचकर पिकअप चालक को मार डाला; इलाज के दौरान मौत

पटना

मोबाइल को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने ही पिकअप वैन चालक को ईंट-पत्थर से कूच कर और चाकू से वारकर हत्या कर दी। घटना पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के एनएमसीएच रोड में तालाब के पास घटित हुई। गंभीर रूप से जख्मी 18 वर्षीय अजय कुमार को परिजनों ने पास के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

पीड़ित पिता के बयान पर मामला दर्ज कर आलमगंज पुलिस घटना की जांच कर रही है। जल्ला रोड का रहने वाले ठेला चालक प्रेम रविदास ने बताया कि शुक्रवार को मोबाइल को लेकर उनके बेटे अजय और उसके दोस्तों में झगड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह सोनू ने मोबाइल लौटाने की बात कहकर अजय को अपने घर बुलाया था। काफी देर बाद तक वह वापस नहीं लौटा तो अजय की मां मुन्नी देवी बेटे की तालाश करते हुए एनएमसीएच रोड में तालाब के पास पहुंची, जहां अजय खून से लतपथ होकर पड़ा था और उसके चेहरे, गर्दन और पेट पर चोट के निशान थे।

परिजनों ने उसे उठाकर पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया। आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर इस घटना में सोनू कुमार को नामजद किया गया है। दोस्तों के बीच हुए विवाद में घटना घटी है। पुलिस आरोपित की तलाश में छोपमारी कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.