January 30, 2023

छतरपुर में ढोल-नगाड़ों संग पहुंचा ‘मामा का बुलडोजर’, अपराधी शहजाद खान का आलीशान मकान हुआ जमींदोज

छतरपुर

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा एवं सख्त रवैया अपनाया है। जिले में शुक्रवार को एक आदतन अपराधी सोनू स्टोव के आलीशान मकान पर पुलिस ने बुलडोजर चलवाकर उसे जमींदोज कर दिया।

छतरपुर में जिस अपराधी के मकान पर बुलडोजर चलाया गया है उसका नाम शहजाद खान उर्फ सोनू स्टोव है। सोनू स्टोव एक आदतन अपराधी है, जिस पर पहले से कई गंभीर मामले दर्ज हैं। प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि छतरपुर के कलेक्टर संदीप जीआर और एसपी सचिन शर्मा के निर्देशन में इस प्रकार की कार्रवाई उन तमाम अपराधियों पर की जानी है जो लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हुए किसी न किसी मामले में संलिप्त हैं।

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में तोड़ा गया मकान
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रामगढ़ में बने शहजाद खान उर्फ शोनू स्टोव के आलीशान मकान को बुल्डोजर से गिराने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल के अलावा जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद रहे। जिला प्रशासन ने एक बार फिर गुंडे एवं अपराधियों के खिलाफ मुहिम शुरू कर दी है|

मकान गिराते वक्त बजाए जा रहे थे ढोल
जिला प्रशासन जिस वक्त अपराधी शहजाद खान उर्फ सोनू स्टोप के मकान पर बुल्डोजर चला रहा था, वहीं ढोल नगाड़े भी बजाए जा रहे थे। जिला प्रशासन का कहना है कि हम आसपास के लोगों को भी यह बताना चाहते हैं कि अपराधी कोई भी हो, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। ढोल बजाकर आसपास के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह संदेश पहुंचाया जा रहा है कि लोग देखें और सबक लें कि किसी भी प्रकार का अपराध करने की सजा क्या हो सकती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.