October 7, 2022

सीवान में शराब तस्करों ने वाहन चेकिंग कर रहे ASI को कार से कुचला, मौत

सिवान

सिवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के टीकरी नहर के समीप शराब तस्करों को पकड़ने के क्रम में तस्करों की गाड़ी से कुचलकर हुसैनगंज में पदस्थापित एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं एक अन्य चौकीदार घायल बताए जा रहे हैं। वहीं ऐक्सिडेंट कर भाग रहे तस्करों की गाड़ी भी नहर किनारे पलट गई।

प्राप्त सूचना के अनुसार गुप्त सूचना पर तीन चौकीदार व तीन सिपाही के साथ हुसैनगंज में पदस्थापित एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत शराब लेकर आ रहे तस्करों की गाड़ी पकड़ने के लिए टिकरी नहर के समीप 11 बजे रात्रि से डेरा डाले हुए थे।  अंततः साढ़े 3 बजे के करीब में तस्करों की गाड़ी आती दिखी।

उन्हे रोकने का प्रयास कर रहे एएसआई पर तस्करों ने गाड़ी चढ़ा दिया और भागने लगे। इसी क्रम में एक चौकीदार भी घायल हो गया। वहीं तस्करों की गाड़ी से कुचलकर एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इधर ऐक्सिडेंट कर भाग रहे शराब तस्करों की गाड़ी कुछ दूर जाकर नहर के किनारे पलट गई। एएसआई की मृत्यु की सूचना मिलते ही उनके परिवार में मातम छा गया। सदर अस्पताल पहुंची उनकी पत्नी दहाड़े मारकर रो रही थी। इधर एएसआई की मृत्यु के समाचार के बाद पुलिस महकमा भी सकते में है।

लगभग दो वर्षों से हुसैनगंज थाने में पदस्थापित एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत मूलतः नालंदा जिले के राजगीर थाना अंतर्गत डुमरी गांव के रहने वाले थे। उनके पिता का नाम राजवल्लभ पासवान है। एएसआई  51 वर्ष के थे ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.