October 7, 2022

भैया छोड़ दो, हाथ जोड़ती हूं… गया में युवती को पकड़ा, जाति पूछी और की पिटाई

गया

गया जिले में एक वीडियो वायरल का मामला सामने आया है। इसमें एक युवती से गांव के कुछ लोग उसका नाम व उसकी जाति पूछ रहे हैं। लड़की दुपट्टे से चेहरे को ढंकने का प्रयास कर रही है लेकिन ग्रामीण उसके चेहरे से दुपट्टा खींचते दिख रहे हैं। इस वीडियो में युवती रो-रोकर विनती करती दिख रही है। बावजूद इसके लोग उसे परेशान कर रहे हैं। युवती के बचाव में आए युवक को लोग पीटने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शनिवार का है और कोंच प्रखंड की सिमरा पंचायत के सिमरा-कमल बिगहा इलाके का है। कुछ देर बाद ग्रामीण युवकों को डांट लगाते हुए उस युवती को मुक्त कर देते हैं। इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है।

इस मामले को लेकर गया जिले के एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा है कि वीडियो वायरल के मामले में जो लोग दोषी होंगे, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए एसडीपीओ टिकारी को जांच कर दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया जाएगा। युवती के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले जो भी दोषी होंगे, उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं युवक व युवती को रोककर बदसलूकी के वायरल वीडियो मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। टिकारी डीएसपी इसकी जांच कर रहे हैं। डीएसपी गुलशन कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जा रही है। स्थान का पता किया जा रहा है। कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि वीडियो में ग्रामीण युवकों के बीच में घिरे युवक व युवती के बारे में पता किया जा रहा है। कोंच प्रखंड के एक व्हाट्सएप ग्रुप में तेजी से एक वीडियो हो रहा है। इसमें बाइक सवार एक युवक व उसके साथ रहे युवती को ग्रामीण लड़को ने घेरकर उसके साथ बदसलूकी की है। वीडियो कोंच थाना क्षेत्र के सिमरा-कमल बिगहा इलाके का बताया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.