September 25, 2022

लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ी, पटना के पारस अस्पताल में भर्ती; राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिर गए थे राजद प्रमुख

पटना

घर की सीढ़ी से गिरने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ गई है। शनिवार देर रात सीढ़ी से गिरने के बाद उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई और कमर में भी चोट आई है। रविवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उन्हें एक माह पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात लालू प्रसाद अपने कमरे से बाहर निकल रहे थे। उसी समय सीढ़ी पर पैर फिसल गया और वे गिर गए। उन्हें उठाकर बिछावन पर लिटाया गया। रात में ही डॉक्टर को दिखाया गया। तत्काल दवा देकर उन्हें राहत पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन सुबह होते-होते उनकी परेशानी बढ़ गई। इसके बाद उनकी जांच कराई गई। एमआरआई भी कराई गई। जांच में कंधा टूटने की रिपोर्ट आई। इसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। लालू प्रसाद पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं।

पारस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आसिफ रहमान ने बताया की अभी लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर है। रात करीब साढ़े तीन बजे लालू प्रसाद यादव हमारे इमरजेंसी में पहुंचे थे। हाल ही में उनके कंधे की दुर्घटना के कारण उनकी हालत अस्थिर थी। डॉक्टर आईसीयू में उनका इलाज कर रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव की तबीयत अक्सर खराब रहती है और वो पहले से कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। जेल में रहने के दौरान भी उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और कई बार अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। लालू यादव डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, ह्रदय रोग, किडनी की बीमारी, तनाव, थैलीसीमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, ब्रेन से सम्बंधित बीमारी, कमजोर इम्युनिटी, दाहिने कंधे की हड्डी में दिक्कत, पैर की हड्डी की समस्या, आंख में दिक्कत और ह्रदय संबंधित बीमारियों से जूझ रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.