January 30, 2023

किशनगंजः आए थे बारात में, चले गए जेल, जानिए- क्या थी वजह

किशनगंज

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। किसी भी सूरत में राज्य की सीमा में शराब लाने, रखने और पीने की इजाजत नही है। लेकिन, कुछ वाले लोग इसे समझने को तैयार नहीं हैं। जिसका नतीजा है कि उन्हें पुलिस पकड़कर जेल भेज देती है। किशनगंज जिले से एक ऐसी ही खबर आई है। पुलिस ने एक शादी समारोह में कटिहार से आए छह बारातियों को जेल भेज दिया क्योंकि उन सभी शराब पी रखी थी।

किशनगंज में एक शादी समारोह की पार्टी में बारात में शामिल होने आये छह युवकों को सदर थाना की पुलिस ने बुधवार की रात को गिरफ्तार कर लिया। इन सभी को सभी को शहर के मारवाड़ी कॉलेज रोड के पास पकड़ा गया है। इन सभी ने बंगाल के रामपुर के पास एक लाइन होटल में शराब का सेवन किया और उसके बाद किशनगंज शहर में मारवाड़ी कॉलेज के पास एक शादी समारोह मे शामिल होने पहुंच गए। पकड़े गये सभी बाराती पूर्णिया जेले के अमौर के रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक कटिहार जिले के सालमारी से किशनगंज बारात आई थी।  उसी में ये युवक शामिल थे। माड़वारी  कॉलेज रोड के पास से पुलिस की गश्ती टीम गुजर रही थी। उस समय सभी आपस मे हो हंगामा कर रहे थे। हंगामा करते देख सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु ने इन्हें रोका। पूछताछ करने पर पुलिस को शराब के नशे में होने की आशंका हुई। इसके बाद छह युवकों को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मेडिकल जांच में युवकों के शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.