October 7, 2022

किशनगंजः घर में घुसकर युवक को गोली से उड़ाया, करीबी पर जताया जा रहा शक

किशनगंज

दिघलबैंक प्रखंड केतुलसिया पुराना हाट निवासी नसीम अख्तर उर्फ चुन्नू की उसके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। रात में किसी वक्त हुई हत्या की जानकारी परिजनों को मंगलवार की सुबह हुई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

बताया जाता है कि नसीम अख्तर उर्फ चुन्नू (52) अपने घर के बाहर वाले कमरे में सोया था। नसीम कभी अपने कमरे का दरवाजा लगाकर कर नहीं सोता था। इसकी भनक घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पहले से थी। इसी का फायदा उठाते हुए सोमवार की देर रात बदमाशों ने नसीम अख्तर के घर में घुसकर उसके सिर में गोली मार दी।

वह देर से उठने का आदि था। इसीलिए मंगलवार की सुबह किसी ने उसके कमरे की ओर ध्यान नहीं दिया। मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे जब उसके घर काम करने वाले मजदूरों ने अंदर झांका तो खून से लथपथ शव देख खलबली मच गई।

उसके परिजनों ने दिघलबैंक थाना को घटना की सूचना दी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि गोली मारने वाला व्यक्ति उसका काफी करीबी है। घटना की सूचना मिलते ही दिघलबैंक थानाध्यक्ष सुनील कुमार कमरे पर पहुंचे।

पुलिस ने कमरे का मुआयना किया और वहां रखी सभी चीजों को जब्त कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नसीम के परिजनों ने बताया कि पिछले 7-8 वर्ष से वह घर में ही रहता था और कहीं आता जाता भी नहीं था।

घर के बाहर वाले कमरे में रहता था। नसीम अविवाहित होने की वजह से कमरे में अकेला ही सोता था। दिघलबैंक थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अभी पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.