October 7, 2022

कटिहारः सीएसपी संचालक को गोली मारकर 10 लाख कैश और लैपटॉप की लूट, बंगाल की ओर भागे क्रिमिनल

कटिहार

कटिहार में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र में एक सीएसपी संचालक को गोली मारकर 10 लाख की लूट हुई है। बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक अखिलेश कुमार को तीन गोलियां मारी। उसे दो गोलियां लगी हैं। गंभीर हालत में उसे अहमदाबाद सीएचसी ले जाया गया जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। लुटेरों ने उसकी लैपटॉप भी भी छीन ली। घटना अमदाबाद के कट्टा पुल के पास की है। लूटेरे फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक सीएसपी संचालक अखिलेश मनिहारी से पैसे लेकर अमदाबाद आ रहा था। कट्टा पुल के पास बाइकर गिरोह ने उसे घेर लिया। क्रिमिनल पैसे वाला बैग छीनने लगे। अखिलेश ने विरोध किया तो उसे निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। अखिलेश को दो गोलियां लगीं है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह इलाका बंगाल से सटा हुआ है। माना जा रहा है कि अपराधी रुपये लूट कर बंगाल भाग गए हों। अमदाबाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। पुलिस ने कहा है कि संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। घायल अखिलेश से बयान लेने का इंतजार है। उनके होश में आते ही मामले में ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.