October 4, 2022

जमुईः गिद्धौर के ढोलकटवा में मिली सिर कटी लाश , सनसनी

जमुई

जमुई में गिद्धौर थाना क्षेत्र के पुर्वी गुगुलडीह पंचायत के ढोलकटवा गांव के नदी किनारे से सिर कटी अवस्था मे एक युवक के लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। युवक की हत्या कर नदी किनारे सिर कटे अवस्था में लाश  के मिलने से पुर्वी गुगुलडीह पंचायत क्षेत्र में भय का माहौल वयाप्त है। घटना की खबर आग की तरह फैल गई है। इलाके के लोगों सकते में है।

जानकारी के अनुसार पुर्वी गुगुलडीह पंचायत के ढोलकटवा गांव नदी किनारे बुधवार को शौच करने गए स्थानीय लोगों को एक युवक की लाश सिर कटी अवस्था में लाश मिली। नदी के किनारे पड़े युवक की धड़ से गायब सिर कटे लाश को  देखकर क्षेत्र के आसपास के ग्रामीण भौचक रह गये। घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इक्कठा होने लगी।

इधर नदी किनारे शव के पड़े रहने की सूचना आनन फानन में  ग्रामीणों द्वारा गिद्धौर पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार, अवर निरीक्षक मसीह चरण कुजूर, सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह सहित पुलिस व सैप बल जवान साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया व पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया।

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों की माने तो मिले युवक के शव की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी  शशिभूषण तांती के पुत्र 35 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल घटना को किन लोगों द्वारा किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसके स्पष्ट कारणों का अभी पता नही चल सका है। थाना पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.