January 30, 2023

यूपी में ऑनर किलिंग: बेटी को फोन पर बात करते देखा तो पीट-पीटकर ले ली जान; खेत में जलाया

बाराबंकी

थाना क्षेत्र के एक गांव में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्रा की घर के अन्दर पीटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं शव को पास के खेत में ले जाकर फूंक दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। आग बुझाई गई तो किशोरी का जला हुआ शव बरामद हुआ। किशोरी के पिता व परिवार घर छोड़कर फरार है।

पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजनों की तलाश कर रही है। गांव में पुलिस तैनाती कर दी गई है। गांव वालों ने किशोरी की पहचान गांव की ही निवासी छात्रा के रूप में की। ग्रामीणों ने बताया कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्रा होली की छुट्टी पर गांव आई थी।

फोन पर बात करने पर हुआ था विवाद
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि किशोरी की मौत का रहस्य बरकरार है। जानकारी में आया है कि किशोरी फोन पर किसी से बात कर रही थी, जिसको लेकर घर में काफी विवाद हुआ था।

ग्रामीण ने दी शव जलाने की सूचना
कोठी थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय छात्रा द्वारा फोन पर बात किए जाने पर घर में विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि पिता ने अपनी पुत्री की पिटाई कर दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस घटना को छिपाने के लिए परिजनों ने सोमवार रात गांव से दूर खेत में शव जला दिया। उठ रही आग की पलटों को देख कर एक ग्रामीण ने संदेह के आधार पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी परिजन वहां भी फरार हो गए। पुलिस ने आग बुझा कर अधजले शव को बरामद किया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

गांव में पुलिस बल तैनात, दहशत में दिखे ग्रामीण
थाना क्षेत्र के एक गांव में ऑनर किलिंग के मामले हुई 15 वर्षीय किशोरी की हत्या के बाद गांव में दिन भर सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस की मुश्तैदी के कारण लोग घरों में ही दुबके रहे। हालांकि लोगों में किशोरी की मौत को लेकर चर्चाएं होती रहीं। आरोपी फरार हैं। सुरक्षा के लिए तैनात की गई पुलिस भी 20 घंटे के बाद लापरवाही बरतनी शुरू कर दी। गांव में सिपाही दरोगा सभी गायब हो गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.