October 4, 2022

शराब माफिया की फरारी में हवलदार और सिपाही सस्पेंड, चार पर केस दर्ज; पीएमसीएच में इलाज कराने आया था

पटना

बेऊर जेल से पीएमसीएच में इलाज करवाने आया शराब माफिया कमल सिंह के फरारी मामले में एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कड़ी कार्रवाई की है। लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने हवलदार जयशंकर व सिपाही मंजय कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही दोनों से स्पष्टीकरण भी मांगा है।

वहीं, पीरबहोर थाने की पुलिस ने फरारी के इस मामले में फरार शराब माफिया कमल सिंह समेत चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों में तीन अज्ञात शामिल हैं। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। फरार शराब माफिया कमल सिंह मूलरूप से हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है।

2021 में मद्द निषेध की टीम ने कमल को पकड़ा था

वर्ष 2021 में ही मद्द निषेध की टीम ने कमल सिंह को पकड़ा था। शनिवार की सुबह बेऊर जेल से पीएमसीएच में इलाज कराने के लिए शराब माफिया कमल सिंह को हिरासत में लेकर हवलदार जयशंकर व डीएपी सिपाही मंजय कुमार गये थे। करीब 11 बजे पीएमसीएच के रजिस्ट्रेशन काउंटर नंबर दो के समीप सिपाही मंजय को धक्का देकर कमल सिंह भाग निकला और हथकड़ी सहित कार से फरार हो गया।

कार से घसीटे जाने के कारण सिपाही मंजय कुमार जख्मी हो गया था। पुलिस के पीछा करने पर कमल अपने दो अन्य साथियों के साथ कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पीरबहोर थाने के पास उसकी कार को बरामद कर लिया। गाड़ी के अंदर से कई वोटर आईडी कार्ड, तीन मोबाइल फोन, एक हथकड़ी, पैन कार्ड व अन्य सामान पुलिस ने बरामद किये थे। बरामद कार का नंबर यूपी का निकला है। पुलिस कार मालिक का पता लगाने में जुटी है। शराब माफिया की फरारी में हवलदार और सिपाही की लापरवाही उजागर होने के बाद एसएसपी ने दोनों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.