February 7, 2023

पूर्णिया में बड़ा बाबू को निगरानी की टीम ने रंगे हाथ दबोचा , 15 हजार नगद के साथ गिरफ्तार

पूर्णिया

पूर्णिया में एक और घूसखोर लोकसेवक निगरानी टीम का शिकार बन गया। जिला कल्याण विभाग के बड़ा बाबू निगरानी के हत्थे चढ़ गए। पटना से निगरानी विभाग की टीम ने जिला कल्याण विभाग के कार्यालय में पदस्थापित प्रभारी हेड क्लर्क संजय कुमार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। एक व्यक्ति के काम के लिए वह 15 हजार रुपए घूस ले रहा था।

फिलहाल निगरानी विभाग की टीम संजय कुमार को गिरफ्तार करने के बाद अपने साथ लेकर निकल गई है। इस टीम का नेतृत्व निगरानी के पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार के द्वारा किया जा रहा था। सुबह करीब 10:30 बजे अचानक विकास भवन स्थित कल्याण कार्यालय में निगरानी की टीम की छापेमारी के बाद पूरा समाहरणालय परिसर में हड़कंप मच गया।

गिरफ्तार की लेकर कर्मचारियों के बीच कानाफूसी शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि संजय कुमार घूस लेने में इतना माहिर था कि वह किसी को भी नहीं छोड़ता था।  वह न सिर्फ आम लोगों से बल्कि विभागीय कर्मचारियों से भी रिश्वत मांगने में बड़ा बाबू को कोई संकोच नहीं होता था। लेकिन एक लाभूक ने इसकी शिकायत निगरानी से कर दी। हालांकि, कार्रवाई के बाद भी शिकायतकर्ता की पहचान गुप्त रखी गयी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.