October 4, 2022

पटना में देर रात भिड़े दो गुट, दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की; इलाके के लोग सहमे

पटना

पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हॉट में शुक्रवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे शरारती तत्वों के दो गुटों में पहले कहासुनी हुई। विवाद बढ़ने पर एक गुट ने दहशत फैलाने के लिए करीब आठ राउंड हवाई फायरिंग की। हालांकि कोई हतातहत नहीं हुआ। फायिरंग की आवाज सुन इलाके के लोग सहम गए।

सूचना के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक हमलावर भाग चुके थे। मौके से पुलिस ने चार खोखे बरामद किए हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से हमलावरों को चिन्हित करने में जुटी है।

टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि फायरिंग करनेवाले शरारती तत्वों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई के लिए कदमकुआं थाने की पुलिस को कड़े निर्देश दिए गए हैं। बताया गया है कि शुक्रवार की देर रात मुसल्लहपुर हॉट में कुछ शरारती तत्व जुटे हुए थे। किसी बात को लेकर उनके बीच में बकझक होने लगी। हाथापाई होने के बाद एक गुट की ओर से हवाई फायरिंग की जाने लगी। गोलियां तड़तड़ाने के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

कदमकुआं थाना प्रभारी विमलेंदु कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए आसपास के ठिकानों में दबिश दी जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.