September 29, 2022

मुजफ्फरपुर में प्रेमिका का कांड, शादी ना कर ले प्रेमी इसलिए खिला दी जहरीली मिठाई, फिर…

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर से अजब-गजब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। शख्स का आरोप है कि उसकी प्रेमिका ने उसे जहरीली मिठाई खिलाई है। खाते समय पीड़ित तो टेस्ट अलग भी लगा था। मिठाई खाते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर सर्किट हाउस इलाके के रंजीत श्रीवास्तव ने शादी का झांसा देकर जहरीली मिठाई खिलाने के आरोप में काजीमोहम्मदपुर थाने में युवती के खिलाफ एफआईआर करायी है। इसमें युवती को अपनी प्रेमिका बताया है। पुलिस ने रंजीत श्रीवास्तव और उसके भाई का बयान भी दर्ज किया था। रंजीत 22 जुलाई से जूरन छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

रविवार को उसकी जेब से पत्र मिला था। इसमें मिलने के बहाने घर पर बुलाकर मिठाई में जहर मिलाकर खिलाने की बात लिखी थी। फिलहाल वह आइसीयू में भर्ती। रंजीत ने एसएसपी और आईजी कार्यालय में डाक से पत्र भेज कर शिकायत की थी। रंजीत ने पुलिस को बताया था कि मोहल्ले की एक युवती से उसका 10 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने थे।

युवती की शादी तय होने पर वह रंजीत की मदद से शादी तुड़वा देती थी जब रंजीत की शादी के लिए कोई लड़की की तस्वीर आती तो वह रिश्ता नहीं होने देती थी। रंजीत ने पत्र में लिखा है कि बीते 22 जुलाई को उसे मोबाइल पर कॉल कर मिलने को लेकर समय मांगा था। रंजीत युवती के घर पर पहुंची। युवती ने उसे बताया कि हमलोग शादी कर रहे हैं। उसने रंजीत को मिठाई भी खिलाई। खाने के बाद अलग स्वाद लगा। इसके बाद से उसकी तबीयत खराब हो गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.