October 4, 2022

मोतिहारी में सगे दो भाईयों की हत्या, लाइन में खड़ा कर सीने में मारी गोली; भारी आक्रोश

मोतिहारी

पूर्वी चंपारण में दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई है। जिले के  कोटवा थाना के बनबिरवा गांव के समीप अपराधियों ने दोनों भाईयों को गोली मार दी। घटना बुधवार सुबह की है। बाइक सवार दो अपराधकर्मियों ने दोनों भाइयों को खड़ा कर सीना में गोली मार दी।

गोली लगने से तत्काल ही दोनों की मौत हो गई। दोनों मोतिहारी स्थित एक कुरियर कंपनी में काम करते थे। मोतिहारी से घर लौटने के दौरान घटना होने की बात सामने आ रही है। मृतकों की पहचान अमित रंजन उर्फ मोहन सिंह (35) व सुमित रंजन उर्फ सोहन सिंह (30) के रूप में हुई है। वे कोटवा थाना के जसौली पट्टी गांव के निवासी थे। पिता सेवा निवृत शिक्षक हैं।

हत्या की सूचना मिलते ही मृतक के गांव सहित आसपास के बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। आक्रोशित लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं। दिन दहाड़े हुई इस हत्या से पुलिस को शव कब्जे में करने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है। थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.